मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर : पेट्रोल पंप पर डकैती का षड़यंत्र रचते यूपी के पांच बदमाश गिरफ्तार

इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये पांचों आरोपी मेरठ उत्तर प्रदेश के हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 10, 2020, 7:33 PM IST

indore
गिरफ्तार आरोपी

इंदौर।पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है, इसी कड़ी में इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने पेट्रोल पंप में डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है.

इंदौर की लसूडिया पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. बता दें पांचों आरोपियों से जब लसूड़िया पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वह क्षेत्र के ही एक पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे. वहीं पांचों आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं और विगत कई दिनों से क्षेत्र में ही वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे.

फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से कई तरह के हथियार और कैश भी पुलिस ने बरामद किया है. आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है. इन बदमाशों का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है. बता दें आरोपी आदतन अपराधी नजर आ रहे हैं और उनका मेरठ की पुलिस से रिकॉर्ड मांगा गया है. ये उत्तर प्रदेश की किस गैंग से जुड़े हुए थे, इसके लिंक भी खंगाले जा रहे हैं.

बता दें, पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में तो जुटी हुई है, लेकिन उसके बाद भी एक के बाद एक कई थाना क्षेत्रों में लगातार लूट और डकैती की वारदात सामने आ रही हैं. लगातार वारदातें सामने आने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के प्रश्न भी खड़े हो रहे हैं. इंदौर अब कोरोना के साथ-साथ अपराधों का भी हॉटस्पॉट बन चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details