मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी से इंदौर की खजराना पुलिस ने शुरू की पूछताछ, उगले कई राज

By

Published : Jul 21, 2020, 4:21 PM IST

45 से ज्यादा आपराधिक मामलों के आरोपी जीतू सोनी से खजराना पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपी ने पूछताछ के दौरान कई राज उगले हैं और अहम जानकारी भी पुलिस के हाथ लगी हैं.

indore sp
इंदौर एसपी

इंदौर। पिछले 15 दिनों से मोस्ट वांटेड जीतू सोनी से इंदौर पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है. पूछताछ के दौरान पुलिस जीतू सोनी से लगातार अलग-अलग मामलों में जानकारियां ले रही है. अब जीतू से खजराना थाने की पुलिस ने पूछताछ शुरू की है.

जीतू सोनी के खिलाफ खरजाना थाने में धोखाधड़ी समेत कई अन्य मामलों में प्रकरण दर्ज हैं और उन्हीं मामलों में पुलिस जीतू सोनी से पूछताछ कर रही है. जीतू सोनी के साथ- साथ खजराना थाने में उसकी कथित पत्नी सोनिया व कई अन्य लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज हैं, जिनकी तलाश में लगातार छापामार कार्रवाई की जा रही है. जीतू सोनी से भी इनके बारे में जानकारी ली जा रही है.

बताया गया है कि, पूछताछ में जीतू सोनी ने कथित पत्नी का जिक्र किया है. सोनी ने कहा कि, वो मेरे साथ पिछले कई सालों से जुड़ी थी और मेरी पत्नी है. आने वाले समय में जीतू सोनी से कई और मामलों में पुलिस पूछताछ करेगी. इंदौर के दूसरे थानों में भी जीतू सोनी के खिलाफ कई तरह के मामले दर्ज हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि, जीतू सोनी से अलग-अलग थानों की पुलिस पूछताछ करेगी.

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी से इंदौर की खजराना पुलिस ने शुरू की पूछताछ

कई मामले हैं दर्ज

मानव तस्करी समेत 45 से ज्यादा आपराधिक मामलों में फरार आरोपी जीतू सोनी को पड़ोसी राज्य गुजरात से गिरफ्तार किया गया था. जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी पर शहर के ज्यादातर थानों में मानव तस्करी, दुष्कर्म, अपहरण, धोखाधड़ी, अवैध वसूली के केस दर्ज हैं. तत्कालीन कांग्रेस सरकार के समय 31 नवंबर को पुलिस ने पहली बार उसके होटल 'माय होम' सहित अन्य ठिकानों पर छापा मारा था. तब जीतू सोनी भाग गया था, लेकिन उसका बेटा अमित सोनी पकड़ा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details