मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अब खत्म होगा सांसों का संकट, विजयवर्गीय ने कराई ऑक्सीजन की व्यवस्था

कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से होने वाली मौत का दायरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. ऐसे में ऑक्सीजन ही मरीजों को बचाने में सबसे कारगर साबित हो रही है. इस बीच कैलाश विजयवर्गीय ने शहर में जल्द ऑक्सीजन का संकट खत्म करने की बात कही है.

By

Published : Apr 21, 2021, 1:59 AM IST

कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर।शहर में ऑक्सीजन की भारी किल्लत को दूर करने के लिए अब कैलाश विजयवर्गीय ने कमाल संभाल ली है. विजयवर्गीय ने ऑक्सीजन की आपूर्ति सामान्य करने की प्रभावी पहल शुरू की है. इसके चलते आज कैलाश विजयवर्गीय अपने पारिवारिक मित्र संजय अग्रवाल समेत उनके ऑक्सीजन प्लांट पहुंचे. जहां उन्होंने इंदौर को अतिरिक्त ऑक्सीजन की व्यवस्था कराई है.


जल्द खत्म होगा ऑक्सीजन का संकट

भाजपा के राष्ट्रीयमहासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया शहर में ऑक्सीजन का संकट जल्द से जल्द खत्म करेंगे. इसके लिए आज उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट का दौरा किया. उन्होंने बताया कि मैंने अपने मित्र संजय अग्रवाल एवं करण मित्तल जी के ऑक्सीजन प्लांट का आज दौरा किया. संजय अग्रवाल अभी प्रतिदिन 1000 सिलेंडर ऑक्सीजन निःशुल्क दे रहे, अब करण जी भी 30 टन ऑक्सीजन प्रतिदिन इंदौर के लिए देगें. इससे इंदौर में ऑक्सीजन का संकट खत्म होगा.

CM की दो टूक, 30 अप्रैल तक कराएं कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन


विजयवर्गीय ने नेताओं से भी की ये अपील


गौरतलब है इसके पहले भी आकाश विजयवर्गीय ने बड़ी संख्या में रेमडेसिविर इंजेक्शन भेजे थे, जो मरीजों के लिए इंदौर कलेक्टर को सौंपे गए हैं. आज कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में भी सभी जनप्रतिनिधियों और कांग्रेस नेताओं से अपील की थी कि वह अपने संपर्कों के जरिए मजबूर मरीजों के इलाज में यथासंभव मदद करने के लिए आगे आएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details