मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में पत्नी ने भेजा नोटिस तो पति ने किया सुसाइड, सड़क हादसे का शिकार हुआ दुकानदार, मौत

By

Published : Jan 15, 2023, 4:57 PM IST

इंदौर से 2 वारदात सामने आई है, जहां एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. तो वहीं एक युवक ने ड्रिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया. युवक शादीशुदा था और पत्नी से उसका विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से पत्नी ने उसे एक नोटिस भी भेजा था.

indore crime news
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर में पति ने की आत्महत्या

इंदौर।जिले में लगातार क्राइम के ग्राफ बढ़ते जा रहे हैं. कहीं आत्महत्या तो कहीं सड़क हादसा, घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. आत्महत्याओं के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी से विवाद के चलते आत्महत्या कर ली. मृतक को पत्नी ने एक नोटिस भेजा था, जिसके बाद से ही वो डिप्रेशन में था. वहीं तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां एक गाड़ी ने युवक को टक्कर मार दी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस दोनों मामले की जांच में जुटी हुई है.

ड्रिप्रेशन में पति ने किया सुसाइड: घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के भोलेनाथ कॉलोनी की है. यहां पर रहने वाले अजय ने अपने ही मकान पर आत्महत्या कर ली. प्रारंभिक तौर पर यह बताया जा रहा है कि, पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद था. इसके बाद पत्नी ने पति अजय पर कई तरह के आरोप लगा दिए थे और कोर्ट से संबंधित एक नोटिस भी घर पर भेज दिया था. जिसका जवाब आने वाले दिनों में अजय को देना था. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि एरोड्रम थाने के कुछ पुलिसकर्मी जब नोटिस देने के लिए अजय के पास गए तो उन्हें कई सारी जानकारी देते हुए डरा दिया था. इसी डिप्रेशन के चलते अजय ने सुसाइड कर लिया. मामले की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है. वहीं परिजन कई तरह के आरोप भी लगा रहे हैं.

MP Shivpuri बिजली कंपनी के दफ्तर में सुसाइड नोट छोड़कर कर्मचारी गायब, रेलवे स्टेशन पर मिला

सड़क हादसे में 1 की मौत: घटना इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है. तेजाजी नगर इलाके में एक फल कारोबारी की इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि थाने के सामने ही उसे एक गाड़ी वाले ने जोरदार टक्कर मार दी थी. वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था और इसी दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी चालक ने उसे जोरदार टक्कर मारी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details