मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime News: सोने के गहने को बेचने के लिए सराफा बाजार में घूम रही थीं महिलाएं, पुलिस ने मुखबिर के आधार पर पकड़ा

सराफा बाजार की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो महिलाएं चोरी के सोने के गहने को बेचने के लिए घूम रही है. इस पर पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है.

By

Published : Aug 17, 2023, 8:40 PM IST

Indore Crime News
इंदौर के सराफा बाजार से 2 महिलाएं गिरफ्तार

सोने के गहने बेचने के लिए घूम रही महिलाएं गिरफ्तार

इंदौर। शहर के सर्राफा बाजार में भोपाल की दो महिलाएं चोरी के सोने के गहने को बेचने के लिए घूम रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ महिलाएं बड़ी मात्रा में सोने के गहने को बेचने के लिए घूम रही है. पुलिस ने सूचना के आधार महिलाओं को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की गई, तो उन्होंने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपी महिलाओं से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाईःजानकारी के अनुसार सर्राफा बाजार की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो महिलाएं चोरी के जेवरात बचने के लिए क्षेत्र में घूम रही हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने महिलाओं को पड़कर थाने ले गई, जहां पर जब उनके नाम पूछे गए तो महिला का नाम राजिम खा और फारोज खा सामने आया. पुलिस ने जब इनकी तलाशी लेने पर महिला के पास से सोने के गहने बरामद की गई तो वहीं, फारोज खा के पास बैग में चेक किया गया तो 4 लाख 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि महिलाओं ने भोपाल में चोरी की घटना की गई थी और उसके बाद चोरी के माल को ठिकाने लगाने के लिए इंदौर के सराफा में घूम रहे थे. पुलिस पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ कर रही तो वहीं भोपाल पुलिस को भी पूरे मामले में जानकारी दी गई है.

ये भी पढ़ें :-

सोने के गहने को बेचने के लिए घूम रही थी महिलाएंः इस मामले में डीसीपी आरके सिंह ने बताया, ''सर्राफा बाजार में सोने के गहने को बेचने के लिए महिलाएं घूम रही थी. पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.'' उन्होंने कहा, ''पुलिस को महिलाओं के पास से सोने के गहने और 4 लाख 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details