मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म,आरोपी फरार

By

Published : Dec 27, 2022, 11:55 AM IST

Updated : Dec 28, 2022, 5:22 PM IST

इंदौर में युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं दूशरी ओर प्रतियोगी परिक्षा की तैयारी कर रही युवती से उसके दुष्कर्म किया. (indore crime news ) दोनो ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. वहीं सतना में एक प्रेमी ने प्रेमिका को जंगल ले जाकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore Crime News
इंदौर में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म,आरोपी फरार

इंदौर। शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने युवक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. आरोपी आए दिन नाबालिक को संबंध बनाने के लिए परेशान भी करता था जिसके बाद पूरी जानकारी नाबालिक ने अपने परिजनों को दी. (indore crime news) जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. एडीशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज करने के साथ ही फरार चल रहे युवक को तलाश करने के लिए टीम गठित कर दी गई है.

प्रतियोगी परिक्षा की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म: इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी करने वाली युवती ने भंवरकुआ थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक एक वर्ष पहले पीड़िता की जान पहचान आरोपी युवक से हुई थी. जिसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से कई बार दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

किराने की दुकान में चोरी: इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में किराने की दुकान में चोरी करने वाले 4 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों को पकड़ने में सफल रहे. जिनमें दो युवक नाबालिक है तो वही दो युवकों के नाम अभिषेक रघुवंशी व शेखर केवट हैं. चोरों के पास से किराने के सामान को भी जब्त किया गया है जिसमें गुटखा पाउच व अन्य कई सामग्री है फिलहाल पुलिस दोनों ही युवकों से पूछताछ में जुटी हुई है ताकि अन्य चोरियों का भी खुलासा किया जा सके. दरअसल पिछले दिनों दुकान संचालित करने वाले राहुल राय ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

Bhopal Crime News महिला ने इश्क में पागल होकर पति को छोड़ा, प्रेमी ने शोषण कर उसे दगा किया

पागल प्रेमी आवारा:सतना पुलिस ने एक युवती की हत्या के मामले में युवती के प्रेमी को सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर न्यायालय पेश किया जहां से आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया. दरअसलसतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र के कठवरिया के जंगल में 11 दिसंबर को एक 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव मिला था. युवती की पहचान आरती प्रजापति के रूप में हुई, जो उत्तर प्रदेश के पिपरौधा की निवासी थी. पीएम रिपोर्ट में यह सामने आएगी युवती की गला दबाकर हत्या की गई है. (satna crime news) पुलिस ने युवती की हत्या के संदेह में आरोपी की तलाश में जुट गई. जिसके बाद पुलिस ने 23 वर्षीय प्रमोद साहू नामक युवक को शक के आधार पर हिरासत में लिया, जब पुलिस ने प्रमोद साहू से कड़ाई से पूछताछ की तो प्रमोद ने हत्या करने का जुर्म कबूल लिया. आरोपी युवक ने प्रेमिका को घुमाने के बहाने जंगल में ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी मौदहा नई बस्ती फतेहपुर जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

Last Updated : Dec 28, 2022, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details