मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime : सहकारिता विभाग के अफसर ने की महिला से छेड़छाड़, संबंध बनाने के लिए दबाव डाला

इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस ने महिला की शिकायत पर धार में सहकारिता विभाग में उच्च पद पर पदस्थ एक अधिकारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. (Indore Cooperative officer molested) (woman Complain police) (Pressurized for relationship)

By

Published : Nov 4, 2022, 7:20 PM IST

Indore Cooperative officer molested
सहकारिता विभाग के अफसर ने की महिला से छेड़छाड़

इंदौर। शहर की अन्नपूर्णा पुलिस ने महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी दीपक रॉय सहकारिता विभाग में उच्च पद पर है. उसकी महिला मित्र द्वारा उसे पीड़ित बुलाया गया. जब पीड़ित महिला आरोपी द्वारा बुलाए गए स्थान पर पहुंची तो दीपक रॉय ने छेड़छाड़ की. आरोपी की महिला मित्र ने इस भी गलत काम में मदद की.

पति से परेशान महिला शिकायत लेकर पहुंची थाने , थाना प्रभारी ने लौटाया, कहा पति हत्या करेगा तब करेंगे कार्रवाई

आरोपी की तलाश :महिला पर दबाव बनाया कि दीपक रॉय के साथ संबंध बनाए. इस पर पीड़िता महिला ने मना कर दिया. इसके बाद पीड़िता महिला घूमने के लिए कहीं बहार गई तो दीपक रॉय ने वहां भी महिला के साथ छेड़छाड की. इसकी शिकायत पीड़िता महिला द्वारा अन्नपूर्णा थाने में की गई है. प्रशांत चौबे, एडिश्नल डीएसपी का कहना है कि पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी दीपक रॉय और उसकी साथी की तलाश शुरू कर दी है. (Indore Cooperative officer molested) (woman Complain police) (Pressurized for relationship)

ABOUT THE AUTHOR

...view details