मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Accident News: गणेश विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 3 लड़कों की डूबने से मौत, कांग्रेस MLA ने दी परिवार को सहायता राशि

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 29, 2023, 8:24 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 11:13 PM IST

इंदौर में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया. गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने गए तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई. कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने पीड़ित परिवार की सहायता राशि दी.

Indore Accident News
तीन लड़कों की डूबने से मौत

गणेश विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

इंदौर। जिले के गांधीनगर थाना क्षेत्र से दुखद घटना सामने आई है. सुपर कॉरिडोर के पास गिट्टी खदान में गणेश विसर्जन करने गए तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मृतक तीनों लड़कों के परिजनों की आर्थिक मदद की. वहीं बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख सहायता राशि देने की मांग की है. जिसे सीएम शिवराज ने स्वीकर कर लिया है.

विसर्जन के दौरान तीन युवक डूबे: इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले पांच युवक गणेशजी की प्रतिमा विसर्जित करने के लिए इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र की एक गिट्टी खदान में पहुंचे थे. इसी दौरान पांच लड़के में से अमन, जय व अमित गणेशजी को विसर्जित करने के लिए गहरे पानी में उतर गए. इस दौरान वह डूबने लगे, तो वहीं पर मौजूद कुछ लड़कों ने आसपास के युवकों को पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंचे, तब तक तीनों गहरे पानी में डूब गए.

कांग्रेस विधायक ने परिजनों को दी आर्थिक सहायता राशि: मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने तीनों यूवकों की बॉडी को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया है. बताया जा रहा है कि पांचों युवक परिजनों के बिना बताए गणेश प्रतिमा विसर्जन करने पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मृतक लड़कों के परिजनों को सहायता के तौर पर 51-51 हजार रुपए दिए हैं.

यहां पढ़ें...

इंदौर में कारोबारी ने की आत्महत्या: वहीं एक दूसरी घटना में इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक फर्नीचर कारोबारी ने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के रामबाग का है. यहां के रहने वाले रवि गोड नामक युवक ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों के मुताबिक रवि फर्नीचर का काम करता था. उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ उसके ससुराल में ही रहता था. वही उसकी पत्नी आए दिन उसे छोटी-छोटी बातों को लेकर प्रताड़ित करती थी. उसी के चलते संभवत उसने यह कदम उठाया है. लेकिन परिजन का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसकी हत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 29, 2023, 11:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details