मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर:दो पत्नियों के झगड़े से परेशान पति ने, दूसरी पत्नी की कराई हत्या

By

Published : Apr 26, 2021, 8:59 PM IST

इंदौर पुलिस ने हत्या के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति अपनी दोनों पत्नियों के बीच आए दिन होने वालों झगड़ों से परेशान था. आरोपी ने अपने छोटे भाई को अपनी दूसरी पत्नी की हत्या करने के लिए इंदौर भेजा था. पुलिस ने हत्या करने वाले देवर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

husband murder wife in indore
पत्नियों के झगड़े से परेशना पति ने की पत्नी की हत्या

इंदौर।शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले कंपनी कमांडर की पत्नी की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है.पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी देवर को जबलपुर से हिरासत में ले लिया है. वहीं पति को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ऑक्सीजन की कमी नहीं, लापरवाही ने ले ली 3 जान !

पत्नियों से परेशान होने के बाद पति ने अपने भाई को दी सुपारी

दो पत्नियों से रिश्ता निभाते-निभाते कंपनी कमांडर परेशान हो गया था. घर में मची कलह से परेशान होकर कंपनी कमांडर ने अपने छोटे भाई को अपनी दूसरी पत्नी की हत्या के लिए भेज था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी कंपनी कमांडर को भी गिरफ्तार कर लिया है. मल्हारगंज थाना क्षेत्र के राम दुलारी एवेन्यू अपार्टमेंट में गर्भवती पूजा की लाश दो दिन पहले पुलिस को मिली थी. जब पूरे मामले की जांच पड़ताल की गई तो कंपनी कमांडर जितेंद्र का छोटा भाई राहुल और मौसेरा भाई ही हत्या का आरोपी निकला. पूछताछ में जितेंद्र ने ही बताया कि उसने अपने छोटे भाई राहुल को इंदौर भेजा था और दूसरी पत्नी पूजा की हत्या के लिए सुपारी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details