मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: बायपास पर भयानक सड़क हादसा, ट्रक ड्राइवर के पेट में घुसी लकड़ी

लसूड़िया थाना क्षेत्र के बाईपास पर एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक सामने खड़े ट्रक से टकरा गया है वहीं हादसे में क्लीनर और ड्राइवर बुरी तरह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को तत्काल एंबूलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है.

Horrific road accident on bypass road in Indore
बाईपास रोड पर भयानक सड़क हादसा

By

Published : Jul 19, 2020, 6:55 PM IST

इंदौर। जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं आए दिन कहीं न कहीं पर सड़क हादसे की खबर मिलते रहती है. मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र के बाईपास का है, जहां एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक सामने खड़े ट्रक से जा टकराया है. हादसे में क्लीनर और ड्राइवर बुरी तरह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं ड्राइवर के पेट में लकड़ी आर-पार हो गई, जिसे उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में लाया गया है.

देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के एनएच तीन बाईपास पर एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक सामने खड़े ट्रक में टकराया गया. गनीमत रही कि ट्रक में सभी गैस सिलेंडर खाली थे नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल घटना के दौरान ड्राइवर और क्लीनर काफी समय तक केबिन में फंसे रहे, जिन्हें मशक्कत कर बाहर निकाला गया. वहीं ड्राइवर के पेट में लकड़ी आर-पार हो गई है और क्लीनर को भी कई जगह चोट आई हैं. तत्काल दोनों को 108 की मदद से उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन घंटे तक ऑपरेशन कर ड्राइवर के पेट से लकड़ी बाहर निकाली. फिलहाल इंदौर में एक्सीडेंट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, वहीं बढ़ते एक्सीडेंट के मामलों को रोकने के लिए पुलिस को सख्त कदम उठाने पड़ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details