मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप केस में आरोपी आरती ने कबूला गुनाह, कहा-दो साल से चला रही थी रैकेट

हनी ट्रैप मामले की मुख्य आरोपी आरती दयाल ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ पर अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने कहा कि वह पिछले दो साल से रैकेट चला रही थी.

By

Published : Sep 26, 2019, 9:26 PM IST

हनी ट्रैप मामले कि मुख्य आरोपी ने कबूला गुनाह

इंदौर। बहुत चर्चित हाइप्रोफाईल हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की मुख्य आरोपी आरती दयाल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया कि वह पिछले दो सालों से रैकेट को संचालित कर रही थी. एसएसपी रुचि वर्धन ने बताया कि आरती दयाल दो सालों से भोपाल से पूरे रैक्ट को संचालित कर रही थी.

हनी ट्रैप मामले कि मुख्य आरोपी ने कबूला गुनाह

उन्होंने बताया कि इससें पहले वे छतरपुर और सागर के क्षेत्रों में इस तरह से लोगों को फंसा कर ब्लैकमेल करने का काम करती थी. एसएसपी रुचि वर्धन मिश्रा ने बताया कि एसआईटी ने जो मेल आईडी वायरल की थी उस पर भी कई तरह के मेल से शिकायत आई है, जो जांच का एक अहम बिंदु साबित हो रही हैं.

बता दें कि आरती दयाल और 19 वर्षीय छात्रा को शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. जहां पुलिस उनकी रिमांड को और बढ़ाने की मांग कर सकती है. पुलिस आरोपी आरती दयाल के बैंक अकाउंट भी खंगाल रही है. जबकि हनी ट्रैप के अन्य आरोपी श्वेता जैन, श्वेता के पति विजय जैन और बरखा सोनी के बैंक अकाउंट खंगालने की बात भी कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details