मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नए पुलिस कंट्रोल रूम का किया उद्घाटन, कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक दिन के दौरे पर इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने नवीन पुलिस कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया और इंदौर पुलिस को बधाई दी. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 23, 2020, 5:26 PM IST

indore
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

इंदौर। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक दिन के दौरे पर इंदौर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने इंदौर शहर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की. वहीं इंदौर पुलिस के लिए जो नवीन कंट्रोल रूम का निर्माण किया है, उसका भी उन्होंने उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने इंदौर पुलिस के साथ ही यहां के प्रशासनिक अधिकारियों की भी पीठ थपथपाई और कोरोना में जिस तरह से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सामंजस्य बनाकर काम किया उसके लिए बधाई दी. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे पुलिसकर्मियों का सम्मान भी किया, जिन्होंने अपनी जान को दांव पर लगाकर दूसरे लोगों की जान को बचाया था. साथ ही आम लोगों का भी सम्मान किया.

इंदौर पुलिस को दी बधाई

इंदौर में पिछले दिनों एक होटल में आगजनी की घटना में अपनी जान की परवाह किए बगैर थाना प्रभारी व उनकी टीम ने होटल में फंसे लोगों का रेस्क्यू किया था, जिसके कारण उन्हें राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया था. उनका सम्मान भी गृह मंत्री ने नवीन पुलिस कंट्रोल रूम में किया.

कांग्रेस पर साधा निशाना

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए गृह मंत्री ने कांग्रेस को भी जमकर आड़े हाथों लिया. उनका कहना था कि कांग्रेस के आला नेता जिसमें राहुल गांधी, कमलनाथ और पूरी कांग्रेस के कई नेता झूठ बोलते हैं. कर्ज माफी को लेकर कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने किसानों की कर्ज माफी को लेकर वचन दिया था कि दो लाख के कर्ज माफ होंगे, कांग्रेस के नेताओं ने झूठ बोलकर वोट ले लिए और 2000, 4000, 5000 जिन किसानों का लोन था, उन्हें माफ कर झूठी अफवाह फैला दी कि दो लाख रुपए कर्ज माफ किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details