मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी पहुंचे इंदौर, कहा- चोरों की टोली देश को लूटने के लिए बैठी है

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इंदौर से बीजेपी उमीदवार शंकर लालवानी के पक्ष में जैन समाज के लोगों को संबोधित किया है. इस दौरान लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी मौजूद रहीं.

By

Published : May 13, 2019, 11:22 PM IST

सीएम विजय रूपाणी पहुंचे इंदौर

इंदौर| प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट में से एक इंदौर लोकसभा में आगामी 19 मई को मतदान होना है. जिसके चलते दोनों ही दलों के नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इंदौर से बीजेपी उमीदवार शंकर लालवानी के पक्ष में जैन समाज के लोगों को संबोधित किया है. इस दौरान लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी मौजूद रहीं.

सीएम विजय रूपाणी पहुंचे इंदौर

सीएम विजय रुपाणी ने कहा की गुजरात में जैन समाज के सिर्फ सात प्रतिशत वोट हैं उसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हर बार से अलग है, इस चुनाव के नतीजे ही तय करेंगे की भारत विश्व गुरु बनता है या विश्व शक्ति बनता है.

रुपाणी ने कहा आज देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे प्रधान सेवक की जरूरत है. विजय रुपाणी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए काह कि बाहर चोरों की टोली देश को लूटने बैठी है. आज भारत देश विकास कर रहा है आने वाले समय में देश विश्व गुरु बनेगा. इस लिए बीजेपी को वोट दें और नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधान सेवक बनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details