मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: व्यापारी प्रकोष्ट के कार्यक्रम में पहुंचे नितिन गडकरी, कहा- जो 50 साल में नहीं हुआ, वो 5 साल में हो गया

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शहर के चोइथराम चौराहे पर स्थित व्यापारी प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में शिरकत की और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

By

Published : May 13, 2019, 11:02 PM IST

नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

इंदौर| लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में इंदौर लोकसभा सीट पर वोटिंग होना है. बीजेपी लगातार अपने स्टार प्रचारकों से शहर में सभा करवा रही है. रविवार को जहां पीएम मोदी ने विशाल सभा को संबोधित किया वहीं आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी इंदौर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की है.

नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शहर के चोइथराम चौराहे पर स्थित व्यापारी प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में शिरकत की और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. नितिन गडकरी ने बीजेपी सरकार के पांच साल और कांग्रेस सरकार के 50 साल के शासन का हवाला देकर कहा जो 50 साल में नहीं हुआ वो पांच साल में हुआ है. बीजेपी की सरकार को एक बार फिर मौका दें. वहीं इस कार्यक्रम में लोकासभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी शिकरत की और मोदी के कामकाज के बारे में बताया.

दोनों ही पार्टियां प्रदेश की इंदौर सीट के लिए लगातार शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं. सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी शहर में रोड शो कर कांग्रेस को जिताने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details