मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: चेकिंग के नाम फर्जी पुलिस ने व्यापारी के बैग से उड़ाए एक लाख रुपए

इंदौर में दो बदमाशों ने एक व्यापारी को आतंकवादी आए हुए हैं ऐसा बोल कर उसके बैग की तलाशी ली और उसके बैग से नकली पुलिस बन कर 1 लाख रुपए चुरा लिए.

फर्जी पुलिस ने व्यापारी के बैग से उड़ाए एक लाख रुपए

By

Published : Apr 10, 2019, 7:09 PM IST

इंदौर| 2 दिन से आतंकवादी आए हुए हैं इस वजह से शहर में जगह-जगह पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है', यह बोल कर दो बदमाशों ने फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर एक व्यापारी की तलाशी ली और उसके बैग से एक लाख रुपए पर हाथ साफ कर दिया. जब तक व्यापारी को इसकी जानकारी लगती बदमाश मौके से गायब हो गए.

फर्जी पुलिस ने व्यापारी के बैग से उड़ाए एक लाख रुपए

मामला सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र के संजय सेतु का है, राजस्थान के बांसवाड़ा से कपड़े खरीदने इंदौर आए व्यापारी दीपिन राठौड़ संजय सेतु स्थित पब्लिक टॉयलेट से जैसे ही बाहर निकले एक व्यक्ति उनके पास आया और बोला की शहर में पिछले 2 दिनों से आतंकवादी घूम रहे हैं, इस वजह से हर किसी की तलाशी ली जा रही है. इतना कहकर दीपिन को थोड़ी दूर खड़े दूसरे बदमाश के पास ले जाया गया और वहां तलाशी के नाम पर उसका बैग चेक किया गया. दीपिन ने खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले बदमाशों से उनका आई कार्ड मांगा तो बदमाश उसे धमकाने लगे, बैग की तलाशी लेने में बदमाशों को कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली और उसे छोड़ दिया गया.

वहां से दीपिन थोड़ा ही आगे बढ़ा और उसने अपना बैग चेक किया तो उसके बैग में से 1 लाख रुपए गायब हो चुके थे. घटना की शिकायत दीपिन ने सेंट्रल कोतवाली थाने पर की, नकली पुलिस की जानकारी लगते ही पुलिस उसे लेकर सीसीटीवी फुटेज चेक करने पुलिस मुख्यालय ले कर गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details