मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ऑक्सीजन की कमी से मौत पर पूर्व मंत्री ने साधा BJP पर निशाना, लगाए ये गंभीप आरोप

By

Published : Jul 23, 2021, 9:27 AM IST

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ ने गुरुवार को गांधी भवन में एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने जिले में कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित विधायकों के साथ बैठक की और कई महत्वपूर्ण जानकारी साझा की.

Congress targets BJP
कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना

इंदौर। शहर की प्रभारी विजयलक्ष्मी साधौ ने गुरुवार को यशवंत रोड स्थित गांधी भवन में एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की बात कही. साथ ही उन्होंने ब्लॉक और मंडल के पदाधिकारियों सहित विधायकों के साथ बैठक की.

खरीद-फरोख्त का काम भाजपा करती है- साधौ
पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ ने कहा कि कांग्रेस संगठन स्तर पर वैसे तो मजबूत है, लेकिन आगामी चुनाव के मद्देनजर मंडल, सेक्टर, और पोलिंग बूथ स्तर पर समितिया बनाई जा रही है. एक सवाल के जवाब में साधौ ने कहा कि खरीद-फरोख्त का काम भाजपा करती है, जहां गोवा और कर्नाटक में खरीद-फरोख्त कर उन्होंने सरकार बनाई.

कोरोना काल में कांग्रेस ने की जनता सेवा
पूर्व मंत्री ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का जो मान सम्मान कांग्रेस में था, वह भाजपा में नहीं है, कोरोना काल में कांग्रेसियों द्वारा आमजन की सेवा करने के सवाल पर विजय लक्ष्मी साधौ का कहना था कि इंदौर जानता है कि कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला और जिला अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सहित कांग्रेसियों ने किस तरह लोगों के बीच पहुंचकर कोरोना काल में सेवा की है.

कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना

Kamalnath vs Shivraj: कांग्रेस का दावा- लोकप्रियता में सीएम शिवराज से आगे कमलनाथ


संगठन को मजबूत करने पर जोर
उन्होंने कहा कि आगामी समय में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का नाम घोषित हो चुका है. उन्होंने कहा कि संजय शुक्ला शत-प्रतिशत रूप से इंदौर के आगामी महापौर बन रहे हैं. कांग्रेस प्रभारी साधौ ने आगे कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए कई फैसले लिए गए हैं. इसके तहत सेक्टरों की संख्या में भी बढ़ोतरी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details