मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना को लेकर कम्प्यूटर बाबा की अपील, कहा- केंद्र सरकार के लॉकडाउन का करें पालन

नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने जनता से अपील की है कि वह लॉक डाउन का पालन करें और जब तक कोरोना वायरस का सफाया ना हो जाए घर से बाहर ना निकले. वहीं ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने धूनी रमा कर कोरोनावायरस के ख़िलाफ़ लड़ने की बात भी कही है.

By

Published : Apr 2, 2020, 9:20 PM IST

Computer Baba appealed to the public regarding Corona
कोरोना को लेकर कम्प्यूटर बाबा की अपील

इंदौर।नदी न्यास के अध्यक्ष कप्यूटर बाबा हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो वह जमकर खनन माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे थे, वही जैसे ही सरकार हटी उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी के नेताओं की बढ़ाई शुरू कर दी है. उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा जारी लॉक डाउन का पालन करने की अपील जनता से की है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस देश के लिए संकट है और इसका मुकाबला मिलजुल कर ही करना पड़ेगा. वही जब उनसे पूछा गया कि जिस तरह वह चुनाव में धूनी रमा कर किसी भी नेता की जीत हार तय करते थे, तो क्या कोरोना वायरस को लेकर ऐसा करेंगे, तो इसे उन्होंने कहा कि वह रोज सुबह शाम विभिन्न तरह की धूनी लगा रहे हैं. एक दिन इसमें वह सफल भी हो जाएंगे.

वही उनका कहना है कि संत समाज हमेशा विपदा के समय अलग-अलग तरह से पूजन पाठ कर धूनी रमा कर विपदाओं का सामना करता है. वहीं कोरोना जैसे संकट में भी साधु संत समाज विभिन्न तरह से पूजन पाठ धूनी रमा कर कोरोना का मुकाबला कर रहे हैं. इसी के साथ कंप्यूटर बाबा ने जनता से अपील की है कि वह लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहें और केंद्र सरकार के द्वारा जिस तरह से रामायण दिखाई जा रही है, उसको देखें.

जब उनसे पूछा गया कि रामायण को लेकर कांग्रेसी नेता केंद्र सरकार को जमकर घेरने में लगे हुए हैं तो उनका कहना था कि रामायण तो अच्छी चीज है और इसको एक नहीं 2 घंटे दिखाना चाहिए. वहीं इंदौर में जिस तरह से स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट की घटना आई है उसको लेकर ने कम्प्यूटर बाबा ने निंदा व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details