मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खजराना पार्षद के भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी ने लगाया है दहेज प्रताड़ना का आरोप

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. महिला ने थाने में पहुंचकर अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 14, 2019, 11:31 PM IST

जांच अधिकारी

इंदौर। शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. महिला ने थाने में पहुंचकर अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने खजराना पार्षद उस्मान पटेल के भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी


बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित मगरखेड़ा में अपने मायके में रह रही थी. जिसने थाने पहुंचकर अपने पति पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी परवेज खजराना पार्षद उस्मान पटेल का भतीजा बताया जा रहा है. महिला का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग आए दिन रुपये और चार पहिया वाहन की मांग को लेकर मारपीट करते थे, जिसको लेकर लड़की कई दिनों से महू स्थित अपने मायके में रह रही थी.


महिला ने बताया कि वह कई बार थाने में शिकायत की, लेकिन पार्षद अपने प्रभाव के चलते मामले में हस्तक्षेप करने थाने पहुंच जाता था. देर रात भी जब महिला थाने पहुंची तो पार्षद अपने साथियों के साथ थाने पहुंच गया, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details