मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भारत के मन की बात के आधार पर बनेगा भाजपा का संकल्प पत्र

बीजेपी लोकसभा चुनाव में अपना परफारमेंस सुधारने की कोशिश में है. इसके लिए अब पार्टी ने तय किया है कि आगामी सरकार में बीजेपी के कामकाज और आगामी रणनीति जनता के फैसले के आधार पर तय किया जाये.

By

Published : Feb 24, 2019, 1:00 AM IST

लोकसभा चुनाव

इंदौर। लोकसभा चुनाव जीतने की कोशिशों में जुटी भारतीय जनता पार्टी इस बार अपना संकल्प पत्र आम जनता के फीडबैक के आधार पर तैयार करने जा रही है. इसके तहत भारत के मन की बात कार्यक्रम आयोजित कर पार्टी के पदाधिकारी देश भर में जनता का फीडबैक लेंगे.


मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद बीजेपी लोकसभा चुनाव में अपना परफारमेंस सुधारने की कोशिश में है. इसके लिए अब पार्टी ने तय किया है कि आगामी सरकार में बीजेपी के कामकाज और आगामी रणनीति जनता के फैसले के आधार पर तय किया जाये. लिहाजा पार्टी जनता का फीडबैक जानने के लिए आम लोगों से लोकसभा चुनाव के पहले ही चर्चा कर रही है.

लोकसभा चुनाव


शहर में इस कार्यक्रम के तहत पहुंचे राज्यसभा सांसद और पार्टी के महासचिव भूपेंद्र यादव ने बताया मेरा परिवार बीजेपी परिवार, मेरा बूथ सबसे मजबूत और घर-घर ध्वज लगाने जैसे कार्यक्रमों के अलावा अब पार्टी लोकसभा चुनाव के पहले जनता से सीधे संवाद कर रही है. उत्तर प्रदेश में बसपा और सपा की चुनौती के बीच उनका कहना था कि यहां से इस बार 70 से ज्यादा सीटें बीजेपी जीतेगी.

मध्यप्रदेश में कृषि ऋण माफ करने के कमलनाथ सरकार के फैसले पर कहा कि किसानों के हित को लेकर कांग्रेस ने क्या किया, ये सब जानते हैं. राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कांग्रेस के विरोध के चलते इस मामले में देरी हो रही है और बीजेपी संवैधानिक तरीके से मंदिर बनवाने की तैयारी कर रही है. उन्होंने दावा किया कि इस बार भी लोकसभा चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत होगी क्योंकि पार्टी के काम का और आगामी रणनीति इस बार देश के नागरिक तय करने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details