मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bakrid 2021: कुर्बानी से पहले बकरे चोरी, लग्जरी कार में बकरों को ले जाते CCTV में कैद आरोपी

By

Published : Jul 20, 2021, 10:03 AM IST

Updated : Jul 20, 2021, 11:11 AM IST

शहर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के बद्री बाग में बकरे चोरी (goat stolen in indore)होने की घटना सामने आई है. जहां दो अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर कुर्बानी के लिए बंधे बकरों को ही चुरा लिया . चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी(cctv footage of goat stolen in indore) के आधार पर जांच में जुट गई है.बता दें कल यानि बुधवार को देशभर के साथ -साथ प्रदेश में भी बकरीद का त्यौहार मनाया जाएगा.इंदौर में बकरे चोरी होने का यह पहला मामला है.

goat stolen in indore
बकरीद से पहले बकरे चोरी

इंदौर(Indore)। शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी और डकैती की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के बद्री बाग में सामने आया है. जहां एक फरियादी के दो बकरे चोरी हो गए.चोरी की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.सीसीटीवी के आधार पर ही फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की है.

बकरे चोरी होने का सीसीटीवी

बकरे चोरी की घटना आई सामने

घटना इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के बद्री बाग की है. बता दें बद्री बाग में रहने वाले एक फरियादी के घर में दो बकरे बंधे हुए थे. देर रात अज्ञात चोरों ने उनके घर पर दबिश दी और घर के अंदर बने दोनों बकरों को चुराकर फरार हो गए. फिलहाल बकरों को चुराते हुए दोनों चोर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. सीसीटीवी के आधार पर ही फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की है. वहीं पुलिस भी सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात चोरों और गाड़ी नंबर के आधार पर उनकी तलाश में जुटी हुई है.

दो बकरे चुराकर हुए फरार हुए आरोपी

चोर फरियादी के घर में पहले दाखिल होते हैं फिर मेन गेट को खोलकर घर के अंदर एंट्री लेते हैं. इसके बाद वहीं पर बंधे दो बकरों को अपने साथ लेकर दूर खड़ी कार में बिठा कर फरार हो जाते है.इस पूरी घटना को उन्होंने 3 से 4 मिनट में अंजाम दिया.फरियादी जब सुबह उठे तो उन्होंने देखा कि घर के अंदर बंदे दो बकरे गायब है .इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें दो अज्ञात चोर नजर आए जो बकरे को चुराते हुए नजर आए. इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी के आधार पर पुलिस से शिकायत की है.

शर्मनाक! एमपी में सिस्टम की 'बत्ती' गुल, टॉर्च की रोशनी में अस्पताल में मरीज का इलाज

21 जुलाई को है बकरीद

21 जुलाई को बकरीद है. बकरीद देश के साथ-साथ इंदौर में बड़ी ही धूमधाम से मुस्लिम समाज के लोग मनाते हैं और कुर्बानी के लिए अपने ही घरों में बकरों को भी पालते हैं. वहीं बद्री बाग में रहने वाले एक परिवार ने भी कुर्बानी के लिए अपने घरों पर दो बकरों को पाला था. लेकिन अज्ञात चोरों ने उन बकरों पर ही हाथ साफ कर लिया और उन्हें चुरा कर फरार हो गए. फिलहाल गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. लेकिन इंदौर में यह पहला मामला है जब चोरों ने बकरों पर ही हाथ साफ कर लिया और उन्हें चुरा कर ले गए.

Last Updated : Jul 20, 2021, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details