मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी के दो दिन पहले आरोपी ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, बहन ने दिया साथ, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

एक युवक ने अपनी शादी से महज दो दिन पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी युवक ने शादी में शामिल होने आई भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही उसके धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो जान से खत्म कर देगा. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस आरोपी और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 21, 2021, 5:10 AM IST

rape case
दुष्कर्म की घटना

इंदौर।शहर मेंमहिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. ताजा मामला सांवेर थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया. कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

शादी में शामिल होने आई थी भाभी
दरअसल, सांवेर थाना क्षेत्र में रहने वाले आरोपी अनिल ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी युवक की भाभी उसके घर शादी में शामिल होने आई थी. आरोपी ने शादी से दो दिन पहले इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. साथ ही धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो जान से खत्म कर दूंगा. इसके बाद जब शादी में अनिल के अन्य परिजन और महिला के पति व सास पहुंची तो, महिला ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी.

बता दें कि युवती के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिलने के बाद उसके परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.

दो दिन बाद थी आरोपी की शादी
पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है उसकी दो दिन बाद ही शादी होने वाली थी. यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए उसकी रिश्तेदारी से एक मूंहबोली भाभी भी आई हुई थी. एक तरफ जहां आरोपी का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था, तो एक समय ऐसा आया जब घर में आरोपी अनिल और उसकी बहन के अलावा उसकी भाभी भी मौजूद थी. आरोपी ने भाभी को घर में अकेला देख, दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने बताया कि इस पूरी घटना को अंजाम देने में आरोपी का साथ उसकी बहन ने दिया. आरोपी की बहन ही पीड़िता को उसके कमरे में लेकर आई थी. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.


धार में Love,Sex और धोखा


आरोपी और उसकी बहन गिरफ्तार
घटना के बाद उसने पीड़ित को धमकी दी कि, यदि किसी को घटना की जानकारी दी तो उसे जान से खत्म कर देगा. जिसके कारण उसने इस बात की जानकारी अन्य परिजनों को नहीं दी, लेकिन जब शादी में शिरकत करने के लिए पीड़ित महिला के पति और सास पहुंचे तो उसने पूरी जानकारी उन्हें दी. फिलहाल, इस पूरे मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी अनिल और उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपी और उसकी बहन को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details