मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एसडीएम ने किया सरकारी अस्पताल का औचक निरीक्षण, डॉक्टर की लगाई क्लास

बैठक में पोस्टमार्टम रूम तक जाने के लिए रोड के निर्माण पर भी बात हुई है. फिलहाल, पोस्टमार्टम रूम अस्पताल परिसर में पुराने हैजा वार्ड में संचालित किया जा रहा है. बारिश कम हो गई है, इसे पुन: मूल स्थान पर ले जाने के निर्देश भी एसडीएम ने दिये हैं.

By

Published : Sep 26, 2019, 1:35 AM IST

Updated : Sep 26, 2019, 2:43 AM IST

डॉक्टर की क्लास लेते एसडीएम

होशंगाबाद। बुधवार को एसडीएम हरेन्द्र नारायण ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय अस्पताल पहुंचकर लेडी डॉक्टर्स को वक्त पर आने को लेकर पाबंद किया. हालांकि लेडी डॉक्टर्स ने अपनी कई दलीलें दी लेकिन एसडीएम ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि उन्होंने अपनी ड्यूटी करने की शैली में सुधार नहीं किया तो कठोर कार्रवाई भी की जा सकती है.

डॉक्टर की क्लास लेते एसडीएम


सरकारी अस्पताल में नये ओपीडी टाइम का पालन नहीं करने की शिकायतें मिलने पर बुधवार को एसडीएम ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय पहुंचकर वहां के चिकित्सकों को टाइम को लेकर सख्त निर्देश दिये हैं. संक्षिप्त बैठक में महिला चिकित्सकों को भी बुलाया गया था, जिनकी दोपहर बाद नहीं बैठने की शिकायतें थीं.


बता दें कि अस्पताल में लेडी डॉक्टर्स की मनमानी को लेकर शिकायत ती गई थी जिस पर संज्ञान लेकर आज एसडीएम हरेन्द्र नारायण अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल अधीक्षक डॉ. ए के शिवानी ने बताया कि एसडीएम ने लेडी डाक्टर्स को कहा है कि समय से आएं और नये ओपीडी नियमों का पालन करें, वरना सख्त कार्रवाई की जा सकती है.

Last Updated : Sep 26, 2019, 2:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details