मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होशंगाबाद पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 40 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 15, 2021, 5:07 AM IST

पुलिस ने अवैध गांजे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. जब्त किए गए गांजे की कीमत 4 लाख रुपए बताई गई है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.

Police arrested two smugglers
गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस ने 40 किलो गांजे के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया है. दोनों युवक बेंगलुरु से अवैध गांजे की खेप को भोपाल लेकर जा रहे थे. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों से करीब 4 लाख रुपए के गांजे सहित 5 लाख रुपए की बोलेरो गाड़ी भी जब्त की है. फिलहाल, कोतवाली पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मुखबिर से मिली जानकारी
एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि, मुखबिर की सूचना पर महाराष्ट्र की गाड़ी से गांजा लेकर जाने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा टीम तैयार की गई. पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए नारायण नगर पुलिया के पास गाड़ी रोक ली. गाड़ी के अंदर दो लोग थे. दोनों ही भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने बिना किसी देरी को दोनों को गिरफ्तार कर लिया.


इंदौर में ड्रग्स के खिलाफ अभियान: 1 लाख 90 हजार कीमत की ब्राउन शुगर के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

40 किलो गांजे की कीमत 4 लाख रुपए
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अविनाश तितवाड़ा और अनिल तितवाड़ा के रूप में की गई है. ये दोनों भाई कर्नाटक से गांजा लेकर आ रहे थे. बता दें कि जब्त किए गए 40 किलो गांजे की कीमत 4 लाख रुपए बताई गई है. आरोपियों के साथ उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली गई है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ताकि ये पता लगाया जा सके आरोपी इससे पहले कब-कब मादक पदार्थों की तस्करी कर चुके हैं. साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि अवैध गांजे की खेप कहां-कहां सप्लाई की जाती थी. इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप को आरोपी भोपाल में कहां बेचने की तैयारी में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details