मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिवनी मालवा में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, 15 घंटे तक अंजान रहा स्वास्थ्य विभाग

होशंगाबाद जिले में गुरुवार शाम को आई कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट में सिवनी मालवा के दो मरीज सामने आए. लेकिन सिवनी मालवा के स्वास्थ्य विभाग को शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई. जबकि संक्रमितों की सूची सोशल मीडिया में वायरल होने लगी.

By

Published : Sep 5, 2020, 3:20 AM IST

Health Department remained unaware of new corona positive patients in hoshangabad
सिवनी मालवा में दो नए मरीज कोरोना पॉजिटिव

होशंगाबाद।जिले का स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण को लेकर कितना सजग है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गुरूवार शाम को आई कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट के बाद भी सिवनी मालवा स्वास्थ्य विभाग को शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई. वहीं जिले से जारी हुई संक्रमितों की सूची सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. जिसके बाद एसडीएम डीएन सिंह ने बीएमओ कांति बाथम को जानकारी लेने के लिए निर्देशित किया है.

सिवनी मालवा में दो नए मरीज कोरोना पॉजिटिव

नायब तहसीलदार नीलेश पटेल के द्वारा उक्त संक्रमित से फोन पर चर्चा की गई, तब उसके द्वारा बताया गया कि मेरे द्वारा फीवर क्लिनिक पर सैंपल दिए गए थे, जिस पर मुझे होशंगाबाद से अभी कॉल आया था कि आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग का अमला सक्रिय हुआ और दोनों मरीजों के घर पहुंचकर उन्हें क्वारेंटाइन किया गया.

बता दें, जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें से एक मरीज शहीद पटेल कॉलोनी वार्ड नंबर 9 का निवासी है, जो की उपनगरी बानपुरा के एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था. दूसरा मरीज दरबारी गली वार्ड नंबर 11 का निवासी है. जिसका सराफा बाजार में मेडिकल स्टोर है. दोनों ही मरीजों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है. वहीं स्वास्थ्य विभाग दोनों मरीजों की संपर्क सूची तलाशने में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details