मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

NSUI नेता की हत्या का मामला, कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज का पुतला जलाया

मंडला जिले में एक कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मीनाक्षी चौक पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला जलाया है. साथ ही आरोपियों को फांसी देने की मांग की है.

Effigy of shivraj burnt in protest against killing of nsui worker
Effigy of shivraj burnt in protest against killing of nsui worker

By

Published : Jun 29, 2020, 6:35 PM IST

होशंगाबाद।मंडला जिले में शनिवार को एक कार्यकर्ता की मौत के बाद एनएसयूआई कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए. उन्होंने हत्या के विरोध में मीनाक्षी चौक पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला जलाया है. इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ता ने सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राज्य में अराजकता बढ़ने की बात कही.

एनएसयूआई कार्यकर्ता के हत्या के विरोध में शिवराज का पुतला दहन

कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा की सरकार के वापस आते ही राज्य में अराजकता का माहौल है, शिवराज सिंह चौहान की कार्यप्रणाली पुराने तरीके पर ही शुरू हो चली है, जिसमें चुनचुन कर विरोधी दल के कार्यकर्ताओं की हत्या कराई जाती है. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि रेत माफिया और शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने वाले कार्यकर्ताओं पर गोली दागी गई है. जो भाजपा की अराजकता का प्रमाण है.

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के विरोध में पूरे प्रदेशभर में शिवराज का पुतला दहन किया और आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. पुतला जलाने के दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई, पुलिस ने पुतले को जलाने नहीं दिया. लेकिन कार्यकर्ताओं ने आग लगा दी, जिसे बुझाने के लिए पुलिस को जमकर मशक्कत करनी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details