मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में दो की मौत, सात घायल

By

Published : Jun 10, 2020, 3:40 AM IST

होशंगाबाद के सोहागपुर में एक चार पहिया वाहन और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना स्टेट हाईवे 22 पर ग्राम करनपुर की बताई जा रही है. सभी घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल रैफर किया गया है.

bolero and motorcycle collided in suhagpur of hoshangabad two people died on spot
होशंगाबाद: सोहागपुर में बुलेरो और बाईक की जोरदार टक्कर, दो की मौत, सात घायल

होशंगाबाद। सोहागपुर में स्टेट हाईवे 22 पर करनपुर गांव के पास एक चार पहिया वाहन और बाइक के बीच आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि चार पहिया वाहन सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा कर पलट गई. इस दुर्घटना में मौके पर एक शिक्षक सहित 2 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. चार पहिया वाहन में कुल महिला पुरुष के साथ 7 लोग सवार थे, सभी जबलपुर के पाटन गांव के निवासी हैं.

घायलों ने बताया कि नर्मदा परिक्रमा 2 महीने पहले कर ली थी. लॉकडाउन खुलने बाद के बाद नर्मदा जी का जल लेकर ओमकारेश्वर जा रहे थे. वहीं बाइक सवार मृतक शिक्षक नर्मदा जावरिया अपने मित्र मुकेश मिश्रा के साथ शासकीय स्कूल बागड़ा से अपने घर वापस लौट रहे थे तभी ये एक्सीडेंट हो गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि चार पहिया वाहन पलट गया था, जिससे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को डायल 100 और एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोहागपुर लाया गया है, जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल होशंगाबाद रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details