मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नवजात बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस को मिली सफलता, एक आरोपी गिरफ्तार

हरदा के भगवती नर्सिंग होम में नवजात बच्ची की हत्या करने और शव को नर्सिंग होम के शौचालय में फेंकने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 14, 2020, 10:26 AM IST

Updated : Mar 14, 2020, 11:13 AM IST

killing infant in harda
नवजात बच्ची की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

हरदा।बीती 7 मार्च को भगवती नर्सिंग होम में नाबालिग बालिका की नवजात बच्ची की हत्या करने और शव को नर्सिंग होम के शौचालय में फेंकने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं नाबालिग बालिका के मां-बाप को इस मामले में आरोपी बनाया जा रहा है.

नवजात बच्ची की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

ये है पूरा मामला:-

एक किसान के खेत पर काम करने वाले मजदूर परिवार की नाबालिग बेटी के साथ किसान के बेटे ने लगातार दुष्कर्म किया जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. जिसके बाद किसान और नाबालिग लड़की के मां-बाप ने उसका प्रसव शहर के भगवती नर्सिंग होम में कराया. जहां नवजात बच्ची के जन्म लेने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी और शव को शौचालय में फेंक दिया गया था.

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीएम रिपोर्ट में नवजात की गर्जन पर लगभग 2 इंच के घाव का खुलासा हुआ. पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ संबंध बनाने वाले लड़के के किसान पिता को गिरफ्तार किया है. वहीं नाबालिग लड़की और उसके माता-पिता के बयान भी दर्ज किए हैं.

Last Updated : Mar 14, 2020, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details