मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदा: बीजेपी नेता की हत्या के मामले में खुलासा, अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या

हरदा जिले के सोनखेड़ी गांव में 26 मई को हुई बीजेपी नेता के हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने खुलासा किया कि हत्याकांड को अवैध संबंधों के शक के चलते अंजाम दिया गया था.

By

Published : Jun 4, 2021, 10:22 PM IST

अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या
अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या

हरदा। जिले के टिमरनी के सोनखेड़ी गांव में 26 मई को हुई बीजेपी नेता गोविंद घटेला की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के शक के चलते हत्या को अंजाम दिया गया था.

अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या

अवैध संबंधों के शक में की गई हत्या

एसपी मनीष कुमार ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के गोविंद से अवैध संबंध थे. इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद भी होता था इसलिए उसने गोविंद घटेला को मौत के घाट उतार दिया. घटना वाले दिन बीजेपी नेता मूंग की रखवानी करने के लिए खेत पर सोया था. इस दौरान आरोपी ने रात में मौका पाकर हत्याकांड को अंजाम दिया और फरार हो गया.

हड़ताल बनी बवाल: Juda Strike के समर्थन में राहुल गांधी का ट्वीट, IMA भी सपोर्ट में उतरा

आरोपी की पत्नी करती थी फोन पर बात

इस हत्याकांड से गांव में काफी दहशत का माहौल था. स्थिति को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. एसपी ने बताया कि आरोपी पहले सीहोर के बुधनी में धागा फैक्ट्री में काम करता था लेकिन लॉकडाउन के बाद से गांव में रहकर मजदूरी कर रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी और गोविंद के बीच फोन पर बातचीत होने लगी थी. इसकी जानकारी जब आरोपी को लगी तो उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details