मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदा: गेहूं क्रय केंद्र पर सुविधाओं का टोटा देख भड़के सहकारिता विभाग के अधिकारी, वेयरहाउस संचालन को लगाई फटकार

इंदौर रोड पर स्तिथि सिद्धि विनायक वेयर हाउस पर किसानों को मिल रही सुविधाओं का अभाव देकर सहकारिता विभाग के एआरसीएस अखिलेश चौहान वेयरहाउस संचालन पर भड़क गये. अखिलेश चौहान ने फटकार लगाते हुए किसानों के लिए पानी और छाव में बैठने के साथ तुलाई को समय से कराने की हिदायत दी.

By

Published : Apr 11, 2019, 11:13 PM IST

वेयरहाउस संचालन को एआरसीएस की फटकार

हरदा। सिद्धी विनायक वेयर हाउस पर सोसायटी ओर वेयरहाउस संचालक द्वारा किसानों को दी जा रही सुविधाओं की कमी के चलते सहकारिता विभाग के एआरसीएस अखिलेश चौहान ने वेयरहाउस संचालन को जमकर फटकार लगाई. अखिलेश चौहान ने फटकार लगाते हुए किसानों के लिए पानी और छाव में बैठने के साथ तुलाई को समय से कराने की हिदायत दी.

वेयरहाउस संचालन को एआरसीएस की फटकार

इंदौर रोड पर स्तिथि सिद्धि विनायक वेयर हाउस पर किसानों की फसल के लिए जिला प्रशासन द्वारा दो सोसायटी के खरीदी केंद्र बनाए गए हैं, लेकिन यहां पर ना तो किसानों के लिए छाव की व्यवस्था की गई है और ना ही पार्याप्त पीने के पानी की, जिस केन में पानी था वो भी गंदा, वहीं किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है.
मामले की सूचना मिलते ही सहकारिता, खाद्य और वेयर हाउसिंग विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान सहकारिता विभाग के एआरसीएस अखिलेश चौहान ने किसानों के सामने ही वेयरहाउस संचालन को जमकर फटकार लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details