मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्वमंत्री पीसी शर्मा (pc sharma) :अपनी असफलता छुपाने के लिए कांग्रेस को बदनाम कर रही बीजेपी

पूर्व कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ समाजसेवी एकनाथ अग्रवाल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मंत्री पीसी शर्मा हरदा पहुंचे. कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के धारा 370 को बहाल करने के बयान का समर्थन करते हुए बीजेपी पर सच्चाई छुपाने के लिए कांग्रेस पर ठिकरा फोड़ने का आरोप लगाया.

By

Published : Jun 12, 2021, 11:04 PM IST

bjp-defaming-congress-to-hide-its-failure-in-harda
धारा 370 पर डिग्गी के बयान का पूर्वी मंत्री पीसी शर्मा के बयान का किया समर्थन

हरदा(harda)। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ समाजसेवी एकनाथ अग्रवाल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा(pc sharma) शनिवार को हरदा पहुंचे. जिला कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लिया है. पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(former cm digvijay singh) के बयान का समर्थन करते हुए पूर्व मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने धारा 370 हटाए जाने को लेकर कहा पूर्व विधानसभा के दौरान भाजपा और महबूबा मुफ्ती की गठबंधन सरकार थी. उस समय देश में प्रजातंत्र था. लेकिन वहां पर प्रक्रिया पूरी नहीं हुई थी जिसको लेकर उन्होंने इस विषय पर अपनी बात रखी है.

धारा 370 पर डिग्गी के बयान का पूर्वी मंत्री पीसी शर्मा के बयान का किया समर्थन

मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के धारा 370 वाले बयान का किया समर्थन


पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा के द्वारा पाकिस्तान को साढ़े चार करोड़ वैक्सीन दी गई है. जो भारत पर हमला करने वाला आतंकवादियों को लगती है .उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी बिन बुलाए लाहौर पहुंचकर जिन्ना की मजार पर पहुंचे थे. वहीं कांग्रेस पर आरोप मारने वाली भाजपा कुछ पाने के लिए जनता का ध्यान हटाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी के चलते हजारों लोगों की जाने गई है.मंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपनी सच्चाई छुपाने के लिए कांग्रेस के सिर पर ठिकरा फोड़ना चाहती है.

दिग्विजय ने पाकिस्तानी पत्रकार से कहा, सत्ता में आए तो आर्टिकल 370 करेंगे बहाल


ज्योतिराज सिंधिया पर भी साधा निशाना

कोरोना का संक्रमण कम होने के बाद अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया के सक्रिय होने को लेकर भी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि सिंधिया के द्वारा एक फाइल लेकर भोपाल में अपने समर्थक मंत्री और हारे विधायकों को निगम और अन्य स्थानों पर नियुक्ति दी जाने की मांग की गई थी. लेकिन बीजेपी बड़ी उस्ताद है. पूर्व मंत्री शर्मा का कहना है कि कोरोना के चलते प्रदेश में व्यवसाय रोजगार पूरी तरह से चले गए हैं. वही महंगाई की मार से भी लोग बुरी तरह से त्रस्त हैं उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया की भाजपा के राज में आम जनता कोरोना और महंगाई की मार एक साथ झेल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details