मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदा: अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपी ने किया हमला, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिला मुख्यालय की मेजर जोशी कालोनी में रहने वाले एक आरोपी को पकड़ने गई महिला एसआई सुरेखा निमोदा और हेड कांस्टेबल सुरेंद्र तोमर पर आरोपी ने धारधार हथियार से हमला कर दिया.

By

Published : Apr 20, 2019, 11:54 PM IST

भगवत सिंह बिरदे, एसपी, हरदा

हरदा। जिला मुख्यालय की मेजर जोशी कालोनी में रहने वाले एक आरोपी को पकड़ने गई महिला एसआई सुरेखा निमोदा और हेड कांस्टेबल सुरेंद्र तोमर पर आरोपी ने धारधार हथियार से हमला कर दिया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने परिवार के साथ घर को बन्द कर गैस सिलेण्डर चालू कर लिया और पुलिस को आत्महत्या की धमकी देने लगा.

पुलिस पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार


बैतुल कुटुम्ब न्यायालय के न्यायाधीश वीरेंद्र सिंह राजपूत की कोर्ट से हरदा एसपी को अतिआवश्यक नोटिस जारी कर आरोपी दीपक को वसूली और गिरफ्तारी का नोटिस भेजा गया था. आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस के उपर आरोपी ने हमला कर दिया. घटना में महिला एसआई को सिर में छः और हेड कांस्टेबल को दो टांके आये हैं.
इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद घर की खिड़की तोड़कर आरोपी को घर से बाहर निकाला गया. जिससे बड़ी घटना होने से टल गया. पुलिस ने आरोपी दीपक धार्मिक को पकड़कर जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details