मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने से रोकने पर युवकों ने सुपरवाइजर को पीटा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी करने से रोकने पर युवकों ने स्मार्ट सिटी की पार्किंग के सुपरवाइजर और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की. ये पूरी वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Dec 9, 2019, 7:02 PM IST

youths-beat-up-for-parking-in-gwalior
पार्किंग को लेकर युवकों ने की मारपीट

ग्वालियर। शहर में नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी करने से रोकने पर कार सवार युवकों ने हंगामा खड़ा कर दिया, साथ ही उन्होंने पार्किंग के सुपरवाइजर को सड़क पर पटककर जमकर लात- घूसे बरसाए. बचाने आए प्रोजेक्ट मैनेजर को भी जमकर पीटा और धमकाते हुए मौके से फरार हो गए. यह पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पार्किंग को लेकर युवकों ने की मारपीट

मामला सिटी सेंटर स्थित स्मार्ट सिटी की पार्किंग का है, जहां एक फोर व्हीलर वाहन चालक ने स्मार्ट सिटी की नो पार्किंग जोन पर गाड़ी खड़ी कर दी. जिसके बाद वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने कार के पहिए में लॉक डाल दिया. जिससे बौखलाए कार सवार युवकों ने कर्मचारियों से गाली गलौज की. इसी दौरान सुपरवाइजर के पद पर काम करने वाले गौरव बुधौलिया ने मामला शांत कराना चाहा तो युवकों ने उनपर लात-घूसों से हमला कर दिया. वहीं सुपरवाइजर को बचाने आए प्रोजेक्ट मैनेजर प्रदीप शर्मा पर भी हमला किया.

घटना की सूचना तत्काल यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान कर रही है. फिलहाल पुलिस ने कार सवार युवकों पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details