मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब के नशे में बड़ा भाई करता था छोटे भाई की पत्नी के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में छोटे भाई की पत्नि के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस मे बड़े भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Jun 22, 2021, 9:03 PM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर। भाई-भाई के रिश्ते को तार-तार करने की घटना सामने आई है. बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने की नियत से उसके कमरे में गुस्सा. जब छोटे भाई की पत्नी विरोध करती तो उसके पति को जान से मारने की धमकी देता था. घटना ग्वालियर के महाराजपुरा थाने की भदरौली गांव की है. जब पीड़ित महिला का पति घर वापस आया तो उसने सारी सच्चाई बताई. जिसके बाद पति ने थाने में पहुंचकर अपने बड़े भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

घर में घुसकर मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पति को जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को अभी एक साल हुई है और उसका पति बाहर नौकरी करता है. 10 साल कुछ महीने पहले रात में जब उसको रही थी तो पति का बड़ा भाई उसे हाथों से छू रहा था. जब वह नींद से जगी तो उसका नशे की हालत में उसके पास बैठा था. जब महिला ने इसका विरोध किया तो जेठ ने उसके पति को मारने की जान की धमकी दी. उसके बाद आरोपी वहां से चला गया और यही हरकत वह बार-बार करता रहा.

पति के आने के बाद पति ने बताई पूरी सच्चाई

जब उसका पति घर पर आया तो उस महिला ने पूरी घटना बताई. उसके बाद पति ने नजदीकी थाने में जाकर अपने बड़े भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया. एसपी अमित साहनी के अनुसार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, उसकी तलाश की जा रही है, फिलहाल वह घर से भाग गया है. गौरतलब है कि इस समय ग्वालियर में लगातार छात्रा और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है. रोज आए दिन 5 से 6 छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details