मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री इमरती देवी का वीडियो वायरल, कहा- 'सरकार जिस सीट को जिताने के लिए कहेगी, कलेक्टर वह सीट जिताएगा'

महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि कलेक्टर को सरकार जिस सीट को जिताने के लिए कहेगी. कलेक्टर उस सीट को जिताएगा.

By

Published : Sep 17, 2020, 3:55 PM IST

IMARATI
मंत्री इमरती देवी

ग्वालियर।शिवराज सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी अपनी विधानसभा की जनता को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि बीजेपी की सरकार है और कांग्रेस 27 में से 27 सीट जीतकर ले आए ऐसे कैसे हो सकता है.

मंत्री इमरती देवी का वीडियो वायरल

इतना ही नहीं इमरती देवी जनता से कह रही हैं कि, कलेक्टर को सरकार जिस सीट को जिताने के लिए कहेगी. कलेक्टर उस सीट को जिताएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मंत्री इमरती देवी का वीडियो शिवराज सरकार के लिए मुसीबत बन सकता है.

बता दें कि इस समय मंत्री इमरती देवी अपनी विधानसभा डबरा में जनता के बीच में जा रही हैं, और यह वीडियो उस समय का है जब मंत्री इमरती देवी अपने विधानसभा की जनता को संबोधित कर रही थीं. इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी की बातों से ऐसा लगता है कि शिवराज सरकार के मंत्रियों ने जिला प्रशासन को खरीद लिया है, या फिर उनके इशारे पर काम करेंगे. मंत्री इमरती देवी का ऐसा पहला वीडियो नहीं है इससे पहले भी 2018 के विधानसभा चुनाव में कई वीडियो सामने आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details