मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, सिंधिया पर साधा निशाना

कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहाती है और जबरदस्ती के आरोप लगाती है. कांग्रेस हमेशा से अलोकतांत्रिक पार्टी रही है. मंत्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस सारे संवैधानिक संस्थाओं का अपमान, अविश्वास और उनको हल्का करना कांग्रेस का चरित्र रहा है.

By

Published : Mar 6, 2019, 5:58 AM IST

ग्वालियर। शहर में एक अस्पताल के भूमिपूजन कार्यक्रम के विरोध के दौरान घायल हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को देखने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जयारोग्य अस्पताल पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं से उनका हाल जाना. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा.

केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, एक हजार बिस्तर के अस्पताल का शिलान्यास, बजट और कार्य प्रारंभ सभी भाजपा के कार्यकाल में हुआ तो दोबारा से उसका शिलान्यास करने की क्या आवश्यकता है. तोमर ने कहा कि यदि उनको शिलान्यास करने की भूख है तो कांग्रेस की प्रदेश सरकार नए प्रोजेक्ट लाकर उनका शिलान्यास करे.

यहां देखें वीडियो

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहाती है और जबरदस्ती के आरोप लगाती है. कांग्रेस हमेशा से अलोकतांत्रिक पार्टी रही है. मंत्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस सारे संवैधानिक संस्थाओं का अपमान, अविश्वास और उनको हल्का करना कांग्रेस का चरित्र रहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता के नशे में चूर होकर अधिकारियों और पुलिस का इस्तेमाल कर बर्बरता पूर्वक हमला बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर किया. जिसकी मैं तीव्र शब्दों में निंदा करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details