मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 27, 2020, 11:45 PM IST

ETV Bharat / state

ATM लूटने से पहले दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में निकला हिस्ट्रीशीटर

ग्वालियर में पुलिस ने दो आरोपियों वारदात से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. दोनों ही आरोपी एटीएम तोड़कर रुपये चोरी करने की फिराक में थे.

Two accused arrested before robbing ATM
ATM लूटने से पहले ही दो आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर।शहर में पुलिस का बदमाशों पर कार्रवाई का असर दिख रहा है. इस कड़ी में एटीएम को लूट के इरादे से आए दो बदमाशों को पुलिस ने वारदात से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. जबकि इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर निकला है.

पुलिस के मुताबिक ग्वालियर थाना क्षेत्र में पहले दोनों आरोपियों ने एसबीआई बैंक के एटीएम पर लूट के इरादे से पत्थर मारकर उसे तोड़ने की कोशिश की. लेकिन गार्ड ने शोर मचा दिया और दोनों ही बदमाश भाग निकले. लेकिन पुलिस ने दोनों ही बदमाशों का पीछा किया, इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर पथराव करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया.

क्या है पूरा मामला

दअरसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के छोटा बाजार स्थित तानसेन टॉकीज के पास एसबीआई का एटीएम है. यहां पर इंद्रा कॉलोनी के रहने वाले सुरेन्द्र सिंह सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर पदस्थ है. सुरेन्द्र एटीएम बूथ में अंदर सो रहा था, तभी सुबह 4 बजे दो बदमाश आए और पत्थर मारकर एटीएम का कांच तोड़ दिया. इससे गार्ड की नींद खुली, तभी डायल 100 में पदस्थ आरक्षक गिरजा शंकर, सोनू व चालक अभय का अचानक वहां पहुंचना हुआ. पुलिस को आते देख दोनों बदमाश भाग निकले, लेकिन यहां दोनों बदमाश बस्ती में जाकर लोगों से टेरर टैक्स मांगने लगे. तभी लोगों ने बदमाशों की जानकारी पुलिस को दे दी.

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर कुछ देर बाद दोनों ही बदमाशों को पकड़ लिया. पकड़े गए बदमाशों की पहचान अप्पू खान और धर्मेन्द्र राठौर के रूप में हुई है, साथ ही पता चला है कि धर्मेन्द्र हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अलग अलग थानों में 17 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details