मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग के साथ पड़ोसी ने की छेड़छाड़, बदनामी के कारण पिता ने खुद को लगाई आग

ग्वालियर में नाबालिग के साथ पड़ोस के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी. घटना के बाद बदनामी के डर से पीड़ित लड़की के पिता ने अपने आपको आग के हवाले कर दिया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Dec 26, 2020, 10:13 AM IST

Minor girl molested
नाबालिग लड़की से छेड़छाड़

ग्वालियर। ग्वालियर जिले के गिरवाई थाना इलाके के नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं बेटी के साथ हुई छेड़खानी की घटना से आहत पिता ने अपने आपको आग के हवाले कर लिया. गंभीर हालात में पिता को जेएएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार कर लिया हैं.

घर में घुस कर की नाबालिग से छेड़छाड़

पुलिस के अनुसार गिरवाई थाना के निकला पुरा गांव में एक नाबालिग लड़की घर में सो रही थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने घर पहुंचा और नाबालिग को सोता देख उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम देने लगा. सो रही बच्ची तुरंत उठ गई और उसने शोर मचा दिया. शोर मचाते ही बेटी के पिता और आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. मौके का फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

लोगों की बातों से आहत होकर उठाया कदम

घटना के बाद आसपास के लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. बदनामी से आहत होकर नबालिग लड़की के पिता ने कमरे में जाकर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. मौके पर आग की लपटें देखकर लोगों ने उसको बचाया. नाबालिग बच्ची के पिता ने बताया है कि इस घटना से उनकी बदनामी हुई है. जिस कारण उसने यह कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details