मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

23 मई को बीजेपी का टूटेगा घमंड, कांग्रेस के नेतृत्व में होगा नई सरकार का गठन- पायलट

शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे सचिन पायलट ने दावा किया है कि 23 मई को बीजेपी का घमंड टूटेगा और केंद्र में कांग्रेस की नेतृत्व वाली सरकार बनेगी. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर कई आरोप लगाये हैं.

By

Published : May 11, 2019, 2:49 AM IST

सचिन पायलट

ग्वालियर। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दावा किया है कि बीजेपी पिछले 5 सालों में आम लोगों के लिए किए गए कार्यों का न तो ब्योरा दे रही है और न ही उस पर बहस कर रही है. जनता का बीजेपी से मोहभंग हो चुका है. इसलिए उत्तर भारत में उसे नुकसान होगा. उन्होंने दावा किया है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बड़ी संख्या में कांग्रेस की सीटें आएंगी.

सचिन पायलट ने पीएम मोदी और बीजेपी पर कई आरोप लगाये हैं.

शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे सचिन पायलट ने ने दावा किया है कि 23 मई को बीजेपी का घमंड टूटेगा और केंद्र में कांग्रेस की नेतृत्व वाली सरकार बनेगी. एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि दिवंगत प्रधान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर अनर्गल आरोप लगाकर भाजपा घटिया राजनीति पर उतर आई है. उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है. यदि भाजपा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर इतना ही गंभीर थी तो उसने 5 सालों के दौरान जांच क्यों नहीं कराई.

सचिन पायलट ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं को बोना कर दिया गया है. वहीं किसानों की कर्ज माफी के सभी आंकड़े केंद्र सरकार को दिए जा चुके हैं, लेकिन वे गैर बीजेपी शासित राज्यों पर किसी ना किसी तरह अनर्गल आरोप लगाकर उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही है. देश में किसान परेशान है. युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. बुनियादी मुद्दों से ध्यान हटा कर केंद्र की मोदी सरकार धारा 370 कॉमन सिविल कोड जैसे मामलों में ध्यान भटका रही है. एयरपोर्ट पर कुछ लोगों से मिलने के बाद सचिन पायलट मुरैना के लिए रवाना हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details