मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 12, 2020, 3:31 AM IST

ETV Bharat / state

खबर का असरः दोस्तों समेत बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज हुआ दुष्कर्म व अपहरण का मामला

ग्वालियर के डबरा थाना क्षेत्र में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म व अपहरण के आरोप में एक बीजेपी नेता और उसके चार साथियों पर मामला दर्ज किया गया है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

ग्वालियर। एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. कई दिनों से दंबगों के खिलाफ दुष्कर्म व अपहरण के आरोप लगा रही युवती की कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी. ईटीवी भारत ने इस मुद्दे को उठाया. जिसके बाद पुलिस पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसमें एक बीजेपी नेता भी शामिल है.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

दरअसल डबरा थाना क्षेत्र पीड़िता का परिवार रेस्टोरेंट का संचालन करता है. पास ही, भाजपा नेता आलोक शर्मा की जमीन है. लंबे समय से दोनों के बीच रंजिश चल रही थी. पीड़िता का आरोप था कि 30 नवंबर को आलोक शर्मा, बंटी पाठक, नवीन शर्मा, नरेश व अन्य दोस्त के साथ उसके घर आया. आरोपियों ने घर में तोड़-फोड़ की. जब युवती ने विरोध किया, तो आलोक शर्मा व उसके साथी उसे बंदूक की नोक पर दूसरे कमरे में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. जब पिता उसे बचाने के लिए आए, तो उन्हें भी पीटा.

इसकी शिकायत लेकर पीड़िता टेकनपुर पुलिस चौकी गई,लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी. फिर ने पीड़िता बुधवार रात एसपी कार्यालय जा पहुंची. यहां उसने अपने साथ हुई आप बीती एसपी को बताई. जिसके बाद एसपी ने तस्दीक के लिए सिरोल थाना टीआई प्रीति भार्गव, महिला थाना टीआई शैलजा गुप्ता और पुलिस अधिकारियों की टीम को कार्रवाई के लिए भेजा. जांच के बाद सभी आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ेंःबीजेपी नेता सहित चार लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज, डबरा थाना इलाके का मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details