मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर की 3 विधानसभा सीटों के लिए कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की बैठक, जारी किए दिशा निर्देश

By

Published : Sep 30, 2020, 8:53 AM IST

ग्वालियर जिले की तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके चलते कलेक्ट्रेट ऑफिस में अधिकारियों की बैठक बुलाई गई और उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं.

gwalior
कलेक्ट्रेट में हुई अधिकारियों की बैठक

ग्वालियर। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीख की घोषणा होने के साथ ही ग्वालियर जिले की 3 विधानसभा सीटों पर भी आदर्श आचार संहिता तत्काल प्रभाव से लागू कर दी गई है. जिसके लिए कलेक्ट्रेट ऑफिस में अधिकारियों के साथ कलेक्टर ने बैठक आयोजित की. साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन का भी सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं.

अमित सांघी, एसपी ग्वालियर

ग्वालियर जिले के अधीन 3 विधानसभा सीट डबरा, ग्वालियर पूर्व और ग्वालियर विधानसभा सीटों पर आचार संहिता व नियमावली घोषित कर दी गई है. तीनों विधानसभाओं पर करीब 1188 मतदान केंद्रों पर मतदान किया जाएगा. वहीं आचार संहिता लागू होने के साथ ही जिला प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है और इस बारे में आवश्यक दिशा निर्देश जारी करने के लिए ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांगी ने अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट ऑफिस में बैठक आयोजित की. साथ ही कोविड-19 की गाइड लाइन का भी सख्ती से पालन किए जाने के निर्देश दिए हैं.

कौशलेंद्र विक्रम सिंह, ग्वालियर कलेक्टर

वहीं ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि ग्वालियर जिले में 3 विधानसभा हैं, जिसमें उपचुनाव होने जा रहे हैं, इसमें कुल 1188 मतदान केंद्र हैं. जिसमें से 314 क्रिटिकल रूप में बनाए गए हैं, जो फोर्स का डिप्लोमेट रहेगा, इसके लिए पुलिस मुख्यालय से गाइडलाइन आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details