मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई बड़े नेता, चुनाव के वक्त कराएंगे जॉइन: इमरती देवी

मध्यप्रदेश की सियासत में लगातार वार-पलटवार जारी है, महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में हैं, जिन्हें चुनाव के समय बीजेपी में शामिल कराया जाएगा.

By

Published : Aug 5, 2020, 10:57 AM IST

Updated : Aug 5, 2020, 11:05 AM IST

Minister Imrati Devi
मंत्री इमरती देवी

ग्वालियर।मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों वार-पलटवार का दौर जारी है. प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान आया है. जिसमें उन्होंने कांग्रेसियों के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के कई बड़े नेता-विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, उन्हें जॉइन नहीं कराया जाएगा, बल्कि जब चुनाव चल रहे होंगे, उस समय उन्हें जॉइन कराया जाएगा, जिससे उन्हें चुनाव लड़ने के लिए समय मिल पाएगा.

मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान

ये भी पढ़े-श्रीराम की भक्ति हो तो ऐसी, 28 सालों तक नहीं खाया अन्न का दाना, राम मंदिर भूमिपूजन के बाद व्रत तोड़ेंगी उर्मिला

मंत्री ने कांग्रेसी विधायकों को खरीदने और शामिल कराने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस भी बीएसपी और बीजेपी के नेताओं को खरीदने में लगी है, वह भी अपने जो वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं, उनको भी टिकट नहीं दे रहे हैं, बल्कि जो लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, उनको टिकट देने की बात कर रही है. इस दौरान मंत्री ने कहा कि कमला और देवरिया सिंह अपने नेताओं को टिकट क्यों नहीं दे रही हैं, वह क्यों बीजेपी और बसपा से लोगों को खरीद रहे हैं.

Last Updated : Aug 5, 2020, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details