मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री लाखन सिंह ने विधायक निधि के नए आदेश का किया स्वागत, कहा- अब विकास कार्यों को मिलेगा बल

योजना एवं आर्थिक सांख्यिकी विभाग के द्वारा विधायक निधि की राशि निजी स्कूल, ट्रस्ट और समाजसेवी संस्थाओं को ना देने के आदेश का पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि इससे विधायक, निधि की राशि का उपयोग आम जनता के लिए होने वाले विकास कार्यों में करेंगे.

By

Published : Feb 26, 2020, 9:51 AM IST

Minister Lakhon Singh has welcomed the order given by the Department of Planning and Economic Statistics regarding the use of the amount of MLA funds.
योजना एवं आर्थिक सांख्यिकी विभाग के द्वारा विधायक निधि की राशि के उपयोग को लेकर दिए हुए आदेश का मंत्री लाखन सिंह ने स्वागत किया है

ग्वालियर।योजना एवं आर्थिक सांख्यिकी विभाग के द्वारा विधायक निधि की राशि निजी स्कूल, ट्रस्ट और समाजसेवी संस्थाओं को ना देने के आदेश का पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने स्वागत किया है. उनका कहना है कि कई बार ऐसा देखने में आता था कि कई विधायक अपने चहेते लोगों के स्कूल एनजीओ आदि को अपनी निधि में से बड़ा हिस्सा दान देते थे, इस आदेश से कहीं ना कहीं इस पर लगाम लगेगी और विधायक इस राशि का उपयोग आम जनता के लिए होने वाले विकास कार्यों में करेंगे.

नई विधायक निधि का स्वागत

एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के आगर और जोरा उपचुनाव जीतने के दावे पर पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने जबाव दिया. उन्होंने कहा कि वह मुरैना जिले के प्रभारी हैं, इस लिहाज से जौरा विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी उन पर है. वीडी शर्मा मेरे जूनियर रहे हैं. आने वाले चुनाव में क्या नतीजे होंगे यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details