मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 4, 2021, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

हादसों का दिन: मध्य प्रदेश के चार जिलों में बड़े हादसे, 6 लोगों की मौत

रविवार का दिन हादसों का दिन रहा. प्रदेश के कई जिलों में बड़े हादसे देखने को मिले.

accidents in madhya pradesh
हादसों का दिन

ग्वालियर/अनूपपुर/टीकमगढ़/बालाघाट।रविवार का दिन हादसों का दिन रहा. ग्वालियर, अनूपपुर, टीकमगढ़ और बालाघाट में कई बड़े हादसे हुए. इस दौरान करीब 6 लोगों की मौत हो गई. ग्वालियर और अनूपपुर में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई, तो वहीं टीकमगढ़ में एक बस में करंट दौड़ गया. बालाघाट में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसमें एक 35 वर्षीय युवक ने अपनी जान गंवा दी. आइए इन खबरों में एक बार विस्तार से नजर डालते हैं...

  • ग्वालियर में दो चचेरे भाई की मौत

बचपन से साथ रह रहे दो चचेरे भाइयों ने जिंदगी का आखिरी सफर भी साथ ही तय किया. दरअसल तीन चचेरे भाई छुट्टी मनाने के लिए ग्वालियर से किटोरा गांव जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मौके से अज्ञात वाहन की नंबर प्लेट भी मिली है.

ग्वालियर में दो चचेरे भाई की मौत
  • अनूपपुर में चचेरे भाई तालाब में डूबे

जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत कुरजा गांव के रहने वालों दो चचेरे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. दोनों शनिवार सुबह करीब 9 बजे घर से निकले थे. शाम तक जब वह घर वापस नहीं आए, तो परिजन ने पुलिस से शिकायत की. जांच में रविवार सुबह 6 बजे दोनों के शव तालाब में मिले. पुलिस ने बच्चों का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद सव परिजन को सौंप दिया है. मामले की जांच भी शुरू हो गई है.

अनूपपुर में चचेरे भाई तालाब में डूबे
  • टीकमगढ़ में बस में दौड़ा करंट

टीकमगढ़ से झांसी जाने वाली यात्री बस बिजली के तार की चपेट में आ गई. इस दौरान पूरी बस में करंट फैल गया. एक महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, 5 यात्री भी बुरी तरह झुलस गए. घटना दिगौड़ा थाना अंतर्गत आने वाले कुर्राई गांव की है. जानकारी मिलते ही टीकमगढ़ की दिगौड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक, कुर्राई गांव में पानी की समस्या के विरोध में ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाया था. बस ड्राइवर ने भीड़ को देखकर खेत के रास्ते से जाने की कोशिश की थी. जिस दौरान बस बिजली के तार से टच हो गई और करंट फैल गया.

टीकमगढ़ में बस में दौड़ा करंट

रफ्तार का कहर: 3 साल की भव्या ने तोड़ा दम, पिता और बड़ी बहन की मौत के 48 घंटे बाद मासूम की मौत

  • बालाघाट में दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर

बालाघाट में हनुमान चैक से सरेखा के बीच दर्दनाक हादसे में 35 वर्षीय युवक को मौत हो गई. दरअसल तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मार दी थी. इस दौरान बाइक सवार राजेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, हालांकि उसकी पत्नी दशवंती बाल-बाल बच गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा भी देखा गया. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला. आरोपी का ट्रक जब्त कर लिया गया है. हालांकि चालाक अब भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

बालाघाट में दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details