मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीवाजी यूनिवर्सिटी के कर्मचारी ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

जीवाजी यूनिवर्सिटी के परीक्षा विभाग के एक कर्मचारी ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 18, 2019, 5:59 PM IST

यूनिवर्सिटी के कर्मचारी ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

ग्वालियर| जीवाजी विश्वविद्यालय अपनी विसंगतियों के चलते लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. यूनिवर्सिटी में कभी बाहरी तो कभी आंतरिक खींचतान के मामले सामने आते रहते हैं. जीवाजी यूनिवर्सिटी के परीक्षा विभाग के एक कर्मचारी ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

यूनिवर्सिटी के कर्मचारी ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

जीवाजी यूनिवर्सिटी के परीक्षा विभाग के एक कर्मचारी ने विश्वविद्यालय के असिस्टेंट रजिस्ट्रार की शिकायत की है. कर्मचारी का कहाना है कि असिस्टेंट रजिस्ट्रार अमित सिसोदिया मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. इतना ही नहीं कर्मचारी का कहना है कि अनुचित कार्य कराने के लिए दबाव बनाते हैं और मना करने पर ट्रांसफर और वेतन काटने की धमकी देते हैं. कर्मचारी की शिकायत के बाद रजिस्ट्रार आई के मंसूरी ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार को बुलाकर उससे इस विषय में बातचीत की है, जिस पर असिस्टेंट रजिस्ट्रार का कहना है कि उनके द्वारा किसी भी कर्मचारी के साथ अभद्र व्यवहार नहीं किया गया. है.

विश्वविद्यालय प्रबंधन का कहना है कि छात्रों से शिकायतें प्राप्त होती हैं कि परीक्षा विभाग के कर्मचारी समय पर नहीं आते हैं और विंडो पर भी मौजूद नहीं रहते हैं. जिसके चलते परीक्षा विभाग के कार्य पिछड़ जाते हैं. इसको लेकर असिस्टेंट रजिस्ट्रार द्वारा कर्मचारियों को समझाइश दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details