मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 22, 2020, 4:09 PM IST

ETV Bharat / state

ग्वालियर में एक बार फिर 'तमंचे पर डिस्को', दनादन फायरिंग, एक हफ्ते में तीसरी घटना

ग्वालियर में एक बार फिर हर्ष फायर का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कुछ युवक हवा में कट्टा लहराते हुए फायरिंग कर रहे हैं.

harsh-fire-in-ghansmandi-area-gwalior
'तमंचे पर डिस्को'

ग्वालियर। अवैध हथियार रखने के शौकीनों में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म होता जा रहा है. आए दिन शादी, जन्मदिन पार्टी या दूसरे किसी भी खुशी के मौके पर युवक हर्ष फायर कर रहे हैं. खुलेआम कट्टे लहरा रहे हैं.ताजा मामला घास मंडी इलाके का है. जहां कुछ युवक फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. घटना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने अपने मुखबिरों को सक्रिय किया है. हर्ष फायर करने वाले युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

'तमंचे पर डिस्को'

एक हफ्ते के अंदर हर्ष फायरिंग का ये तीसरा मामला है. लगातार हो रहीं इन घटनाओं ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है.चार दिन पहले ही मुरार के बड़ागांव इलाके में आयोजित किसी पार्टी में डीजे पर तमंचे पर डिस्को करते युवक का फोटो और वीडियो वायरल हुआ था. इस दौरान दनादन फायरिंग भी कर रहा था.

इसके अगले ही दिन बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में एक युवक सरेराह कट्टे से फायर करता दिखा. दोनों ही मामलों में साफ फोटो व वीडियो आने के बावजूद अवैध हथियारों से फायरिंग करने वालों की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में अब तीसरा घटना भी सामने आई है. पुलिस इन युवकों तक नहीं पहुंच पाई है. जिससे अब पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details