मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कपकपाती ठंड में तड़के सुबह चोरी करने पहुंचा महिलाओं का समूह, पड़ोसियों ने पकड़ा

By

Published : Jan 15, 2023, 4:50 PM IST

ग्वालियर के हरिशंकरपुरम में एक मकान में रविवार सुबह चोरी करने के इरादे से दो महिलाएं घुसी, लेकिन उन्‍हें वारदात को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया.

gwalior 3 women target house for theft
ग्वालियर 3 महिलाओं ने घर को बनाया चोरी का निशाना

ग्वालियर 3 महिलाओं ने घर को बनाया चोरी का निशाना

ग्वालियर।सर्दी के मौसम का फायदा उठाकर लोग अब रात में ही नहीं बल्कि दिन में भी घर पर हाथ साफ करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह 8 बजे सामने आया. हरिशंकरपुरम के एक घर का मालिक मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर निकला और दरवाजा बिना ताले बंद कर गया. घर में उस समय उनकी पत्नी और बेटा मौजूद थे. इस दौरान मकान के अंदर चोरी करने के इरादे से 2 महिलाएं घुस गई.

चोरी करती महिलाएं गिरफ्तार:सुबह के समय कई लोग शैर करने निकलते हैं. इस बीच एक मकान को चोरी का निशाना बनाते हुए तीन महिलाएं घूमती फिरती एक घर के पास पहुंची. हरीशंकरपुरम स्थित एफ-284 मकान में चोरी की वारदात करने के लिए महिलाएं घुस गई. मकान मालिक अशोक वाजपेयी सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. घर के बाहर गेट लॉक लगा गए थे. घर के अंदर उनकी पत्नी राधा वाजपेयी नहा रही थी और बेटा मयंक वाजपेयी गहरी नींद में था. इस दौरान दो महिलाएं लॉक खोलकर घर के अंदर घुस गईं और सामान टटोलने लगी. एक महिला बाहर गोद में बच्चे को लेकर पहरेदारी करती रही. इस दौरान बाथरूम से घर की मालकिन बाहर निकल आई और अपने आंगन में अनजान महिला को देख चिल्लाना शुरू कर दिया. शोर सुन बेटा भी उठ गया.

Katni Paddy Theft: 7 करोड़ रुपए की धान चोरी, जानें वेयर हाउस से कैसे गायब हुईं अनाज से भरी 35 हजार बोरियां

वारदात से पहले पकड़ी गईं महिलाएं: महिलाएं हल्ला सुनकर भागने की कोशिश की, तभी पड़ोसियों और घर के बेटे ने तीनों महिलाओं को पकड़ लिया. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर थाने लाई और उनसे पूछताई कर रही है. ये पूरी घटना जयपुरी दर्शना घर के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस का कहना है कि, इन महिलाओं से पूछताछ की जा रही है और उनके इतिहास को तलाशा जा रहा है. महिलाएं झांसी रोड इलाके में ही सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी बनाकर रहने वाली बताई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details