मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मतदाता ने किया उप चुनाव का बहिष्कार, नाराज जनता से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक

ग्वालियर में पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल उप चुनाव में मतदान न करने का फैसला करने वाले आस्था कॉलोनी के रहवासियों से मिलने पहुंचे. पूर्व विधायक ने बताया कि आस्था कॉलोनी में जो भी काम अधूरे पड़े हैं वह जल्द शुरू हो जाएंगे.

By

Published : Jun 5, 2020, 3:22 AM IST

Former MLA Munnalal Goyal
पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल

ग्वालियर।उप चुनाव में मतदान न करने का फैसला करने वाले आस्था कॉलोनी के रहवासियों से पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल मिलने पहुंचे. लोगों से मिलकर पूर्व विधायक ने कॉलोनी में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कराने का आश्वासन दिया है. स्थानीय निवासियों को पूर्व विधायक की बातों भरोसा नहीं है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें कई बार विधायक रहते शिकायत की लेकिन उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया. लोगों का मानना है कि जब तक कॉलोनी में बिजली, पानी और सड़क की व्यवस्था नहीं हो जाती है तब तक यहां के लोग उप चुनाव में वोट डालने को तैयारी नहीं होंगे.

उप चुनाव का बहिष्कार करने वाले लोगों से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक

नाराज लोगों से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि जनता का अधिकार है कि वह अपनी मूल भूत सुविधाओं के लिए अपने क्षेत्र के विकास के लिए आंदोलन करे. उन्होंने कहा कि जनता जनप्रतिनिधियों को जगाए और उनकी आलोचना करे.

मुन्नालाल गोयल ने कहा कि लोगों के बुलावे पर वह यहां आए हैं, इसके साथ ही क्षेत्र की समस्या को देखकर उन्होंने दो दिन में पूरा काम करने का आश्वासन दिया है. पूर्व विधायक ने बताया कि आस्था कॉलोनी में जो भी काम अधूरे पड़े हैं वह जल्द शुरू हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details