मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 15, 2020, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

सिंधिया के बीजेपी में आने से कांग्रेस की ज्योति बुझी, उमा भारती का दावा क्लीन स्वीप देगी भाजपा

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ग्वालियर पहुंचीं. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की और राजमाता विजयाराजे सिंधिया को भी याद किया.

Former Chief Minister Uma Bharti
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

ग्वालियर। अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि जब तक वे कांग्रेस में थे, तब तक कांग्रेस की ज्योति जल रही थी. उनके बीजेपी में आने से कांग्रेस की ज्योति बुझ चुकी है. इसलिए उपचुनाव में कांग्रेस सभी सीटें हारेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

सोमवार देर शाम अशोकनगर से ग्वालियर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लाल टिपारा स्थित गोशाला पहुंचीं. जहां उन्होंने गोशाला में हजारों की संख्या में गोवंश को देखकर गोशाला प्रबंधन की भी तारीफ की. बाद में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है. 2018 में युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को देखकर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को वोट दिए थे. लेकिन उनके निकलने के बाद एक तरह से कांग्रेस की ज्योति बुझ सी गई है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति बेहद खराब है. एक दो सीटों पर तो उसकी जमानत भी जब्त होगी. उन्होंने दिग्विजय सिंह का नाम ना लेते हुए कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री जिन्हें उन्होंने ही पूर्व किया था. वे जहां खड़े हो जाते हैं, वहीं वोट कट जाते हैं. ऐसे में कांग्रेस के पास चेहरा ही नहीं है. इस दौरान उन्होंने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद किया और कहा कि उनकी मेहनत और त्याग का परिणाम है कि मध्यप्रदेश में बीजेपी का दबदबा है. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दावा किया है कि आगामी 15 से 20 सालों तक एमपी बीजेपी की ही सरकार रहने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details