मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री का जन समस्या निवारण शिविर

ग्वालियर के बहोड़ापुर स्थित रामाजी का पूरा क्षेत्र में एक जन समस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया. जिसमें ऊर्जा मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका निराकरण किया.

By

Published : Jan 28, 2021, 7:00 PM IST

Energy Minister Pradyuman Singh Tomar
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर

ग्वालियर।ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए गुरुवार को बहोड़ापुर के रामाजी का पूरा क्षेत्र में एक जन समस्या निवारण शिविर आयोजित किया. शिविर में उम्मीद से ज्यादा भीड़ होने के कारण पुलिस को भी भारी मशक्कत करनी पड़ी. जन समस्या निवारण शिविर के आयोजक मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने अपार भीड़ को देखते हुए इसे शिविर की सफलता बताया है.

मंत्री का निराकरण शिविर

ऊर्जा मंत्री का दावा है कि केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार की मंशा है कि समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ मिले. उन्होंने इस अवसर पर हजारों आवेदनों के निराकरण का दावा भी किया है. गौरतलब है कि मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर के जन समस्या निवारण शिविर में अलग-अलग विभागों बिजली कंपनी, शिक्षा, पुलिस राजस्व और नगर निगम से संबंधित अधिकारियों और विभागों के स्टॉल भी लगाए गए थे और प्राप्त सभी शिकायती आवेदनों के निराकरण का दावा भी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details