मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर: दो होटलों पर पुलिस ने मारा छापा, प्रेमी जोड़ों को पकड़ कर किया परिजनों के हवाले

पुलिस ने शहर के दो होटलों में छापामार कार्रवाई करते हुए कई प्रेमी जोड़ों को पकड़ कर उनके परिजनों के हवाले किया. पुलिस फिलहाल होटल के संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है.

By

Published : Sep 24, 2019, 9:06 PM IST

क्राइंम ब्रांच ने होटल में छापेमार कार्रवाई की

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच टीम ने शहर के दो होटलों पर छापेमार कार्रवाई की है. छापेमारी के दौरान स्कूल और कॉलेज की छात्र- छात्राएं होटल के कमरों पकड़े गए. पूछताछ के दौरान छात्रों ने बताया कि उन्होंने होटल के कमरे गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए ऑनलाइन बुक किये थे, वहीं जब पुलिस ने छात्र- छात्राओं के घरवालों को बुलाया, तो पता चला कि छात्र कोचिंग जाने की बात कह कर घर से निकले थे. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गये छात्र- छात्राओं को उनके माता-पिता के हवाले कर दिया है.

क्राइंम ब्रांच ने होटल में छापेमार कार्रवाई की

पुलिस को सूचना मिली थी कि वर्कशीट ऑफिस के पास स्थित होटल में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं. इसके चलते क्राइम ब्रांच टीम ने होटल पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान एक होटल में तो कुछ नहीं मिला, जबकि दूसरे होटल में पांच कमरे लोकल आईडी पर कमरे बुक किए थे. उन्हें खुलवाया तो कॉलेज और स्कूल के छात्र- छात्र मिले. फिलहाल पुलिस होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details